Advertisement

इस बार ऐसी सरकार चुनेगी रांची I Ranchi will elect accountable government for strong nation

इस बार ऐसी सरकार चुनेगी रांची I Ranchi will elect accountable government for strong nation झारखंड की राजधानी रांची के लोगों ने संकल्प लिया है कि वे मजबूत राष्ट्र के लिए एक जिम्मेदार सरकार चुनेंगे. मतदान प्रतिशत बढ़ाकर रिकॉर्ड कायम करने की बात भी लोगों ने कही. शनिवार को ‘प्रभात खबर’ के मतदाता जागरूकता अभियान ‘वोट करें देश गढ़ें’ के तहत सैनिक मार्केट से अल्बर्ट एक्का चौक तक निकली पदयात्रा में रांची के 65 संगठनों ने हिस्सा लिया. सभी संगठनों ने लोगों से अपील की कि चुनाव के दिन सबसे पहले मतदान करें. एक व्यक्ति ने कहा कि वोटर को बहुत सोच-समझकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए. उसे किसी लोभ या प्रलोभन में आकर अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए.
#LokSabhaElections2019
#VoterAwarenessCampaign
#Ranchi

www.prabhatkhabar.com
Install Prabhat khabar Android App:
Like prabhat khabar on Facebook:
Follow Prabhat khabar on Twitter:
www.youtube.com/PrabhatKhabartv
instagram.com/prabhbatkhabar.fb

वर्ष 1984 में स्थापित न्यूट्रल पब्लिशिंग हाउस लिमिटेड भारत के शीर्ष मीडिया एवं संचार समूहों में एक है. यह झारखंड, बिहार और पश्चिम बंगाल में सक्रिय है. इसके फ्लैगशिप ब्रांड का नाम है प्रभात खबर. कंपनी मोबाइल और गांवों के लिए निकलने वाले साप्ताहिक समाचार पत्र के जरिये इवेंट एवं आउटडोर, इंटरनेट, वैल्यू ऐडेड सर्विसेज भी देती है.
प्रभात खबर महज एक समाचार पत्र नहीं है. यह लोगों की आवाज और आत्मा बन चुकी है. पत्रकारिता को समर्पित इस समाचार पत्र ने पत्रकारीय धर्म और उसके पारंपरिक मूल्यों से कभी समझौता नहीं किया. इस संस्थान ने सदैव पत्रकारिता के मूल्यों का पालन किया. आज के दिन में प्रभात खबर भारत के सबसे ज्यादा प्रसारित हिंदी समाचार पत्रों की लिस्ट में सातवें नंबर (IRS Q4 2012) पर है. पाठक संख्या की वृद्धि के मामले में देश के 10 सबसे तेजी से बढ़ते हिंदी समाचार पत्रों में यह अखबार शीर्ष पर था. इस समाचार पत्र की संपादकीय टीम ने सुशासन और पाठक केंद्रित ऐसे विषयों को उठाया, जो आगे चलकर मुद्दा बन गया. प्रभात खबर रांची, जमशेदपुर, धनबाद, देवघर, पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया, कोलकाता और सिलीगुड़ी में प्रकाशित और प्रसारित होता है.

Prabhat Khabar,Jharkhand,Ranchi,Lok Sabha Elections 2019,Accountable Government,Strong Nation,Voter Awareness Campaign,Vote Karein Desh Garhein,Sainik Market,Firayalal Chawk,Albert Ekka Chawk,Election Commission of India,

Post a Comment

0 Comments