Advertisement

Tujhse Hai Raabta | Malhar And Kalyani Caught Talking To Each Other | Episode Update

Tujhse Hai Raabta | Malhar And Kalyani Caught Talking To Each Other | Episode Update Zee tv ke show tujhse hai raabta me malhar kalyani ke paas aata hai uske kamre me usse milne...dono kuch waqt sath bitate hai aur anupriya ke baare me baat kar rahe hote hai...utne me anupriya kalyani ke liye khaana lekar uske kamre ki taraf ja rahi hoti hai...atul anupriya se khaane ka plate lekar khud kalyani ke kamre ki taraf jaata hai...

Jaisehi atul ki awaaz kalyani aur malhar sunte hai, waisehi kalyani malhar par kapda daalkar use table banakar uspar baith jaati hai...atul ko malhar dikhaayi nahi deta aur wo bach jaata hai.

Malhar aur kalyani phone par baat kar rahe hote hai, aur malhar kalyani ko matke tak jaane ka instruction deta hai...sampada thande paani ke matke ko garam paani ke matke se badal deti hai...par kalyani ke hath se wo matka sampada ke upar girte girte reh jaata hai.

Kalyani sabko batati hai ki sampada ne use jalane ki koshish ki...tab sampada sabko batati hai ki malhar aur kalyani ek dusre se baat kar rahe the...ye sun sab gussa ho jaate hai aur malhar ko warning milti hai...

Raat me anupriya atharva ke kamre me jaakar uska phone lekar chupke se malhar ko deti hai taaki uski sachchaai pata chal sake...par ye sab sampada dekh leti hai...

Ab kya hoga aage? Janne ke liye dekhiye tujhse hai raabta.

#TujhseHaiRaabta #ZeeTV #TellyTrendz





tujhse hai raabta,tujhse hai raabta full episode,tujhse hai raabta today full episode,tujhse hai raabta serial,tujhse hai raabta romantic scenes,tujhse hai raabta upcoming twist,tujhse hai raabta song,tujhse hai raabta promo,tujhse hai raabta zee tv,tujhse hai raabta today,tujhse hai raabta episode,tujhse hai raabta 2019,tujhse,hai,raabta,malhar,and,kalyani,caught,talking,to,each,other,episode,update,zee tv,tujhse hai raabta aaj ka episode,

Post a Comment

0 Comments