Advertisement

पानी की किल्लत,woter sorted /जन सुनवाई में लोगो की भीड़/धरना प्रदर्शन की चेतावनी

पानी की किल्लत,woter sorted    /जन सुनवाई में  लोगो की भीड़/धरना प्रदर्शन की चेतावनी जनसुनवाई में लगी लोगों की भीड़, जनसुनवाई में पानी का छाया रहा मुद्दा , धरना प्रदर्शन की चेतावनी
लाडनूँ - गर्मी के मौसम में पेयजल की समस्या बड़ी विकराल रूप लेती नजर आ रही है, लोगों को पीने के पानी के लिए 8 -10दिनों तक इंतजार करना पड़ता है । तहसील के सभी गांवों व शहर में पानी की समस्या देखने को मिली। विधायक मुकेश भाकर व विभागीय अधिकारियों के द्वारा पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई सोमवार को होना तय था, रविवार को जनसुनवाई के बारे में मीडिया व संचार के साधनों से सूचित किया गया, परन्तु लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार सहिंता होने की वजह से जनसुनवाई के स्थान में परिवर्तन करके विधायक निवास पर आयोजित की गईं। शहर के व ग्रामीण क्षेत्र से लोग पानी की समस्या को लेकर शिकायत करते रहे। विधायक भाकर ने प्राथमिकता के आधार पर पानी की समस्या का समाधान करने के लिए जलदाय विभाग एईएन नोरतनमल रेगर को मौके पर बुलाया और समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये।
पानी की लाईन हो रखी बंद *
शहर के इलाकों में पानी की पाईप लाइन पुरानी हो चुकी है, कचरा आ जाने मिट्टी कंकड़ के कारण लाईन बंद हो गई है, जिसके कारण घरों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। जिससे लोगों को पीने को पानी नहीं मिल रहा है।
टेंकरो से होगी पानी की सप्लाई व्यवस्था *
पानी की समस्या का अस्थाई समाधान करने के लिए विभाग द्वारा जरूरतमंद लोगो के लिए सभी जगहों पर पानी के टैंकरों से पानी सप्लाई किया जायेगा।
8 -10 दिनों से ही रही सप्लाई
शहर के मालियों के मोहल्ले, रेगर बस्ती, हरिजन बस्ती, शहरिया बास, बड़ा बास, जावा बास, पट्टियों में , सेवक चौक, सदर बाजार, कुम्हारों का मोहल्ला, कालीजी चौक, सूरजमल भूतोड़िया राजकीय बालिका स्कूल के पीछे, भार्गव बस्ती, माया नगरी, तेलीरोड़ आदि जगहों पर पानी की सप्लाई नियमित नहीं होती है, लोगों को 8 -10 दिनों से पीने का पानी मिल रहा है, जो पानी सप्लाई व्यवस्था कभी रात को 12 बजे तो कभी 2 बजे सप्लाई किया जा रहा है, जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।
धरना प्रदर्शन की चेतावनी *
शहर में पानी की समस्या का समाधान नहीं होने के कारण लाडनूँ की जनता परेशान व मजबूर होकर धरना प्रदर्शन व आन्दोलन करना पड़ेगा। मुश्ताक खां हाथीखानी व अयूब खां ने विधायक भाकर को ज्ञापन सौंपकर 24 मई 2019 तक समस्या का समाधान कराने की मांग की , समाधान नही होने पर कांग्रेस पार्टी के बैनर तले 25 मई 2019 शनिवार को उपखण्ड कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।
इस मौके पर लियाकत अली, कालूराम गेनाणा, जिला परिषद सदस्य पन्नाराम भाम्भू, सूरजनारायण राठी, पार्षद रमजान खां, पार्षद इब्राहीम खां, शांतिलाल रेगर, जितेन्द्र कलाल, दर्जनों लोग मौजूद थे।

news comedy,progrme,song,dj,fcetiwl,

Post a Comment

0 Comments